Entertainment News

Indian Idol 14 Winner: ‘इंडियन आइडल 14’ के विनर बने वैभव गुप्ता, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख

Indian Idol 14 Grand Finale: ‘इंडियन आइडल 14’ का ग्रैंड फिनाले समाप्त हो गया है. कानपूर के निवासी वैभव गुप्ता ने सिंगिंग रियलिटी शो जीत लिया है.

Indian Idol 14 Winner: ‘इंडियन आइडल’ का 14वां सीजन समाप्त हुआ ग्रैंड फिनाले की रात वैभव गुप्ता को ‘Indian Idol 14’ Winner अनाउंस किया गया कुमार शानू, विशाल ददलानी और श्रेया घोषाल ने वैभव को चमचमाती ट्रॉफी देकर विजय घोषित किया. इसके साथ ही उन्हें 25 लाख रुपये की प्राइज मनी और महंगी कार दी गई है जहां वैभव को पहला स्थान दिया गया, सुभादीप दास चौधरी को दूसरे, पीयूष पंवार को तीसरे और अनन्या पाल काे चौथे स्थान पर विजय घोषित किया गया.

Jaya Prada: पूर्व सांसद जया प्रदा अदालत से फरार घोषित, जानिए क्या है पूरा मामला

रनरअप को मिली इतनी प्राइज मनी – Indian Idol 14 Winner

वैभव के साथ टॉप 4 के अन्य मेंबर्स को भी प्राइज मनी दी गई. सुभादीप दास चौधरी और पीयूष पंवार को 5 लाख प्राइज मनी दिए गए. वहीं अनन्या पाल को प्राइज मनी के तौर पर तीन लाख रुपये मिले. बता दें, ग्रैंड फिनाले की रात कुमार शानू, विशाल ददलानी और श्रेया घोषाल के अलावा अनुभवी संगीतकार प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा, नेहा कक्कड़ और सोनू निगम भी ‘इंडियन आइडल 14’ के सेट पर मौजूद थे.

Famous Temples of India: भारत के सबसे प्रसिद्ध मंदिर, जहां एक बार हर श्रद्धालु को जरूर जाना चाहिए

वैभव का सपना – Indian Idol 14 Grand Finale

Indian Idol जीतने के बाद वैभव गुप्ता ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘यह अब भी एक सपने की तरह लग रहा है. मेरे लिए यह सफर सरल नहीं रहा. इस सफर के दौरान कई सारी चुनौतियां का सामना किया. काफी सारे अच्छे पल बिताए.

फ़्यूचर प्लान्स पर बात करते हुए वैभव (Vaibhav Gupta Kanpur) बोले, ‘अगर भगवान की कृपा होगी तो मैं बॉलीवुड में जरूर इंटर करूंगा. मैं, विकी कौशल, सलमान खान और रणवीर सिंह के लिए प्लेबैक सिंगिंग करना चाहता हूं. मैं लाइव म्यूजिक को फिर से लाना चाहता हूं. यह संगीत का बहुत बढ़िया युग है और मैं इसमें एक नई लहर पेश करना चाहता हूं.’

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!